उत्तराखंड परिवहन ने निकली बम्पर भर्ती-12 वी पास

उत्तराखंड परिवहन निगम ने अपने पदों में विभिन्न पदों की घोषणा की है जो उम्मीदवार एक ही दायर में नौकरी तलाश रहे हैं, इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। सभी उम्मीदवार जो लागू होते हैं, उनकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पोस्ट के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करने की आवश्यकता है। फिर इसे ध्यानपूर्वक पढ़ें और भर्ती के लिए सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं की जांच करें। तब आवेदन को भरें और इसे जमा करें। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को पात्रता मानदंड और महत्वपूर्ण तिथियों की जांच करनी होगी। उम्मीदवारों को पंजीकरण की अंतिम तिथि से पहले आवेदन भेजें। हमें आवेदन फॉर्म के नीचे सभी विवरण दिए गए हैं, अधिसूचना इस पृष्ठ पर है। हम नवीनतम समाचार प्राप्त करने के लिए नियमित रूप से इस पृष्ठ पर सरकारी नौकरियों के बारे में सभी समाचार और नवीनतम अपडेट अपडेट कर रहे हैं।

महत्वपूर्ण दिनांक 

स्टार्ट दिनांक : 12/09/2017

अंतिम दिनांक : 11/10/2017

परीक्षा दिनांक : 26/नवम्बर/2017

नौकरी जानकारी 

संगठन का नाम-  उत्तराखंड परिवहन निगम  (Uttarakhand Transport Corporation)

पद- कंडक्टर (Conductor)

टोटल पोस्ट 424 पद (Gen-267, OBC-59, SC-81, ST-17)

उम्र सीमा- 18 से 42 को 01-07-2017 से 

शैक्षिक योग्यता- 12  वी पास होना आवश्यक है 

आवेदन शुल्क-   General/OBC: 500 /-

SC/ST: 300/-

आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन

नौकरी स्थान उत्तराखंड 





 

चयन प्रिकिया- आवेदक का चयन  लिखित परीक्षा   के आधार पर होगा ।

निर्देश- सभी विद्यर्थी अधिकारिक सूचना को भलीभांति पढ़े तथा अपनी योग्यता अनुसार पद को चुनकर इसके बाद आवेदन भरे लिंक पर क्लिक करके आवेदक अपना आवेदन सवाधानी पूर्वक भर कर एक प्रिंट आउट की कॉपी निकाल कर सुरक्षित रखे |

आवेदन भरे

क्लिक करे

फीस जमा करे   

क्लिक करे

अधिकारिक सुचना देखे

क्लिक करे

पासवर्ड भूल गये क्या?   

क्लिक करे

bsnl में 40000+ वेतन पर जॉब  

क्लिक करे

अधिकारिक वेबसाइट

क्लिक करे
 
loading…


Share Now:

About admin

Check Also

Indian Army Bihar Muzaffarpur Rally Online Form 2018

Indian Army Announced New Vacancy application for Soldier General Duty, Soldier Clerk / Store Keeper, Soldier Technical, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *